इंस्टाग्राम पर फॉलोअर्स बढ़ाने की वेबसाइट “Easygetinnta”

Whatsapp GroupJoin
Telegram ChannelJoin

आज के इस आर्टिकल के जरिए हम जानेंगे कि easygetinnta.com se Instagram Followers kaise badhaye? दोस्तों जैसा कि आप सभी को पता है कि मार्केट में जितने भी सोशल मीडिया एप्स हैं उनमें सबसे अधिक लोकप्रिय Instagram है, यह उन लोगों को जोड़ने में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है जो एक दूसरे से मुलाकात नहीं कर सकते हैं।

अगर आप भी एक स्मार्टफोन यूजर हैं तो हम दावे के साथ कह सकते हैं कि आपका Instagram Account भी जरूर होगा, आज के समय में आपको इंस्टाग्राम पर बहुत ही शानदार Reels या अन्य कंटेंट देखने को मिलता है जिसके जरिए आपका अच्छा खासा मनोरंजन हो जाता है, इंस्टाग्राम का इस्तेमाल मुख्य रूप से Content कंज्यूम करने के लिए ही किया जाता है।

हालांकि कुछ लोग ऐसे भी हैं जो Instagram के जरिए लाखों रुपए कमा रहे हैं, ऐसे में अगर आप भी Instagram से पैसे कमाना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले Instagram Followers बढ़ाने पर ध्यान देना होगा, क्योंकि इंस्टाग्राम पर फेमस होने या पैसे कमाने के लिए सबसे पहला क्राइटेरिया ही होता है कि आपके अच्छे खासे फॉलोअर्स हैं।

आपको बता दें कि Followers बढ़ाने के लिए ज्यादातर लोग तो जेनुइन तरीकों को ही अपनाते हैं, लेकिन कुछ लोग Instagram Followers Badhane Wali Websites का इस्तेमाल करते हैं, अगर आप जेनुइन तरीकों का उपयोग करके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाएंगे तो इस कार्य में आपको बहुत ही अधिक समय लग सकता है, ऐसे में आपको इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने वाली वेबसाइट का प्रयोग करना चाहिए।

मार्केट में आपको ऐसी बहुत सारी वेबसाइट्स देखने को मिल जाएंगी जिनका उपयोग करके आप इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं, लेकिन एक नॉर्मल यूजर के लिए जेनुइन वेबसाइट का चुनाव करना बहुत ही कठिन कार्य हो सकता है, आपकी इसी परेशानी को दूर करने के लिए हम आपके सामने एक ऐसी वेबसाइट लेकर आए हैं जिसका प्रयोग करके आप बड़ी ही आसानी से Instagram Followers बढ़ा सकते हैं।

दरअसल हम बात कर रहे हैं easygetinnta.com की, आज के समय में ज्यादातर यूजर्स अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए इसी वेबसाइट का प्रयोग कर रहे हैं, हालांकि इसका इस्तेमाल करते समय आपको कुछ बातों का ध्यान रखना होगा जिनके बारे में हम आपको नीचे विस्तार से बताएंगे, तो चलिए दोस्तों बिना किसी देरी के आर्टिकल को शुरू करते हैं और easygetinnta.com से Instagram Followers कैसे बढ़ाए के बारे में जान लेते हैं।

Read Also :

Easygetinnta.com क्या है? (Instagram Follower Badhane Ki Website)

easygetinnta.com एक बहुत ही लोकप्रिय इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने वाली वेबसाइट है, आज के समय में ज्यादातर लोग अपने फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए सिर्फ इसी वेबसाइट का इस्तेमाल करते हैं, इसकी लोकप्रियता के पीछे का सबसे बड़ा कारण है कि यह वेबसाइट जेनुइन फॉलोअर्स बढ़ाकर देती है, जो व्यक्ति एक बार इस वेबसाइट का प्रयोग करले वह इसे शेयर करने से खुद को नहीं रोक पाता है।

अगर आप इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए easygetinnta.com का प्रयोग करते हैं तो आपका इंस्टाग्राम अकाउंट बड़ी ही तेजी से ग्रो होगा, इस वेबसाइट की खास बात है कि यहां पर आप Instagram Followers के साथ साथ Instagram Likes भी बढ़ा सकते हैं, इसके अलावा जब आप इंस्टाग्राम चला रहे होते हैं और आपको कोई Video पसंद आ जाती है,

तब उस वीडियो को डाउनलोड करने के लिए आपको बस उस वीडियो का लिंक कॉपी करना है और इस वेबसाइट पर Instagram Video Downloader के सेक्शन में आकर उस लिंक को पेस्ट कर देना है, उसके बाद आप यहां पर अपनी पसंदीदा वीडियो को डाउनलोड भी कर सकते हैं, इस वेबसाइट का प्रयोग करने से आपके अकाउंट पर भी कोई खतरा नहीं रहता है।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आप easygetinnta.com का प्रयोग करके इंस्टाग्राम फॉलोअर्स जरूर बढ़ा सकते हैं लेकिन इसके लिए आपको अपनी जेब हल्की करनी पड़ती है, यहां पर आपको कम से कम 200 फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए $5.99 खर्च करने पड़ते हैं, इसके अलावा भी आपको यहां पर कई तरह के फॉलोअर्स प्लान देखने को मिल जाते हैं।

Easygetinnta.com से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स कैसे बढ़ाए?

आज के समय में अगर आप easygetinnta.com का प्रयोग करके बड़ी ही आसानी से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं, हालांकि यहां पर आपको फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए दो तरीके देखने को मिलते हैं जो कि निम्नलिखित हैं-

  • 1. easygetinnta.com पर फ्री में फॉलोअर्स बढ़ाएं
  • 2. easygetinnta.com पर पैसे देकर फॉलोअर्स बढ़ाएं

तो चलिए इन तरीकों के बारे में अच्छे से जान लेते हैं।

# 1.  Easygetinnta.com पर फ्री में फॉलोअर्स बढ़ाएं (Expert Kamai Instagram Followers Free)

अगर आप easygetinnta.com पर बिलकुल फ्री में इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हैं तो निम्नलिखित स्टेप्स फॉलो करें-

Step 1 – Instagram Followers Free

सबसे पहले आपको ब्राउजर पर जाकर easygetinnta.com सर्च कर लेना है, उसके बाद आपके सामने इसकी आधिकारिक वेबसाइट प्रदर्शित हो जाएगी जिसके ऊपर आपको क्लिक कर देना है, हालांकि आप चाहें तो इसके लिए सीधा यहां क्लिक कर सकते हैं।

Step 2 – Free Followers Instagram

अब आप वेबसाइट के होम पेज पर पहुंच जाएंगे जहां आपको कई तरह के विकल्प देखने को मिलेंगे, चूंकि आप बिल्कुल फ्री में फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हैं इसलिए आपको Get Free Followers के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।

get_free_instagram_follower

Step 3

अब आपको 2 से 3 सेकंड्स रुकना है, इसके बाद स्क्रीन पर आपके सामने एक पॉप अप आएगा जिसमें आपको डाउनलोड की बटन दिखाई देगी, यहां पर आप download anyway के ऑप्शन पर क्लिक करें।

Step 4

अब आपको easygetinnta app install करके आवश्यक परमिशन की स्वीकृति देना है, उसके बाद आपको यह app open करना है।

Step 5

चूंकि आप एक नए यूजर्स हैं इसलिए आपको Sign Up के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।

followers_badhane_wala_link_instagram_1

हालांकि अगर आपका easygetinnta.com पर पहले से अकाउंट है तो आप Login के ऑप्शन पर क्लिक करें।

Step 6

अब आपके सामने एक नया पेज खेलेगा जहां आपको अपना Name, Email, Password दर्ज करके Sign Up के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।

instagram_followers_badhane_wala_link_singup

Step 7

साइन अप करने के बाद जैसे ही आप आगे बढ़ेंगे तो स्क्रीन पर आपको एक पॉप अप दिखेगा जिसमें आप Day 1 से प्रतिदिन मिलने फॉलोअर्स प्राप्त कर सकते हैं, हालांकि इसके लिए आपको प्रतिदिन एप को ओपन करके Claim Reward करना होता है।

Step 8

आपको बता दें कि Claim Reward पर क्लिक करने के बाद आपको instagram username और instagram password दर्ज करके Add पर क्लिक करना होगा।

Step 9

उसके बाद आपके इंस्टाग्राम अकाउंट से लिंक मोबाइल नंबर पर एक OTP आएगा, आपको यह ओटीपी दर्ज करके Verify पर क्लिक कर देना है।

Step 10

उसके बाद आपके सामने एक नया पेज खेल जाएगा जहां आपको कई विकल्प देखने को मिलेंगे, लेकिन आपको Follow के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है, यहां पर आपको पहले दिन के Claim में 100 Coins मिलते हैं, जैसे जैसे आप प्रतिदिन क्लेम करते जाएंगे वैसे वैसे Coins की यह संख्या बढ़ती रहती है।

Step 11

हालांकि आप चाहें तो Coins Claim करने के सेक्शन को skip भी कर सकते हैं, लेकिन ध्यान रहे कि अगर आप इन coins को क्लेम करेंगे तो आगे चलकर आप अपने अकाउंट पर अधिक फॉलोअर्स बढ़ा पाएंगे।

Step 12

उसके बाद आपके सामने एक नया पेज खुलेगा जहां आपको कई तरह के विकल्प देखने को मिलेंगे, लेकिन आपको डॉलर के पास वाले ऑप्शन पर क्लिक कर देना है, आपको बता दें कि यह ऑप्शन दूसरे नंबर पर देखने को मिलेगा।

Step 13

उसके बाद आपके सामने easygetinnta.com के फॉलोअर्स प्लान की सूची आ जाएगी, यहां पर आपके पास जितने coins उपलब्ध हैं उसके आधार पर फॉलोअर्स प्लान सेलेक्ट करके Instagram Followers बढ़ा पाएंगे।

#2.  Easygetinnta.com पर पैसे देकर फॉलोअर्स बढ़ाएं (Fast Followers Website)

जैसा कि हमने आपको बताया कि easygetinnta.com पर आप बिल्कुल फ्री में इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं, हालांकि इस प्रक्रिया में आपको अच्छा खासा समय भी लग सकता है, ऐसे में अगर आपके पास अच्छे खासे पैसे उपलब्ध हैं और आप अपना समय बर्बाद नहीं करना चाहते हैं तो easygetinnta.com पर पैसे देकर भी फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं।

लेकिन इसके लिए आपको एक खास प्रक्रिया को फॉलो करना होता है जो कि कुछ इस प्रकार है-

Step 1

सबसे पहले आपको ब्राउजर पर जाकर easygetinnta.com सर्च करना होगा, उसके बाद आपके सामने आधिकारिक वेबसाइट प्रदर्शित हो जाएगी जिसके ऊपर आपको क्लिक कर देना है, हालांकि आप चाहें तो इसके लिए सीधा यहां क्लिक कर सकते हैं।

Step 2

उसके बाद जब आप easygetinnta.com पर जाएंगे तो आपको बहुत सारे विकल्प देखने को मिलेंगे, यहां पर आपको Buy Followers Now के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।

followers_badhane_wala_link_instagram_buy

Step 3

अब आपके सामने एक नया पेज खुलेगा जहां आपको फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए Instant Followers और Daily Followers का विकल्प दिया जाता है, आपको बता दें कि अगर आप यहां पर daily followers को सेलेक्ट करते हैं तो आपको 30 से 90 दिन का सब्सक्रिप्शन प्लान खरीदना होता है।

daily_follower_badhane_wala_link_instagram

अगर आपको 30 दिन वाला सब्सक्रिप्शन प्लान खरीदना है तो आपको प्रतिदिन 50 फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए $.99 खर्च करने होंगे, अगर आपको 60 दिन वाला सब्सक्रिप्शन प्लान खरीदना है तो आपको प्रतिदिन 50 फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए $.76 खर्च करने होंगे, अगर आपको 90 दिन वाला सब्सक्रिप्शन प्लान खरीदना है तो आपको प्रतिदिन 50 फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए $.69 खर्च करने होंगे।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह पेमेंट आपको प्रतिदिन फॉलोअर्स बढ़ाने के हिसाब से करनी पड़ती है, वहीं अगर आप तुरंत इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हैं तो आपको Instant Followers के सेक्शन में चले जाना है।

Step 4

उसके बाद आपको यहां पर अलग अलग फॉलोअर्स प्लान प्रदर्शित होंगे, यहां पर आपको 200 फॉलोअर्स प्राप्त करने के लिए $5.99 खर्च करने होते हैं, इसके आप यहां पर एक बार में अधिकतम 3000 फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं जिसके लिए आपको $59.99 खर्च करने पड़ेंगे।

Step 5

उदाहरण के तौर पर मान लीजिए आपको 200 फॉलोअर्स की आवश्यकता है, ऐसे में आप यहां पर दिखाई दे रहे 200 followers वाले प्लान को सेलेक्ट करना है, प्लान सेलेक्ट करने के बाद आपको उस अकाउंट का यूजरनेम दर्ज करना है जिस पर आप फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हैं, इसके बाद आपको OK पर क्लिक कर देना है।

buy_insta_followers_website

Step 6

अब आपको Buy Now के ऑप्शन पर क्लिक करना है, इसके तुरंत बाद ही आपके द्वारा दर्ज किए गए अकाउंट पर Instagram Followers भेज दिए जाएंगे।

Easygetinnta.com Instant Followers Plan Price List

Total Instagram FollowersPayment
200 Followers$5.99
500 Followers + 250 Free Followers$15.99
1000 Followers + 500 Free Followers$25.99
2000 Followers + 1000 Free Followers$35.99
3000 Followers + 2000 Free Followers$59.99

इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने वाली वेबसाइट easygetinnta.com के लाभ

अगर आप इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए easygetinnta.com का इस्तेमाल करने जा रहे हैं तो यह आपके लिए बहुत ही सही निर्णय साबित होने वाला है, क्योंकि आज के समय में लाखों लोग इस वेबसाइट का प्रयोग करके अच्छे खासे फॉलोअर्स बढ़ा रहे हैं, अगर आप इस वेबसाइट का प्रयोग करेंगे तो आपको बहुत सारे फायदे देखने को मिलेंगे जिनमें से प्रमुख फायदे कुछ इस प्रकार हैं-

  • easygetinnta.com आपको सौ प्रतिशत हाई क्वालिटी फॉलोअर्स बढ़ाकर देती है।
  • यह वेबसाइट इंस्टाग्राम फॉलोअर्स की डिलीवरी तुरंत कर देती है।
  • यहां पर आपको फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए पासवर्ड दर्ज करने की जरूरत नहीं पड़ती है।
  • यह एक जेनुइन वेबसाइट है जो जिसका प्रयोग करके आप सौ प्रतिशत रियल इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ा सकते हैं।
  • यहां पर आपको 24×7 कस्टमर सपोर्ट की सुविधा भी देखने को मिल जाती है।
  • easygetinnta.com का यूजर इंटरफेस भी बहुत ही आसान है।
  • यह वेबसाइट यूजर्स के लिए समय समय पर आकर्षक ऑफर्स लाती रहती है।

फॉलोअर्स बढ़ाने की वेबसाइट “easygetinnta.com” के नुकसान

इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के मामले में easygetinnta.com एक काफी अच्छा विकल्प है, लेकिन आपको इस वेबसाइट के कुछ नुकसान भी देखने को मिलते हैं जो कि कुछ इस प्रकार हैं-

  • easygetinnta.com का प्रयोग करके आप फॉलोअर्स जरूर बढ़ा सकते हैं लेकिन यह सिर्फ डिजिटल तौर पर होते हैं, इसका मतलब है कि यह फॉलोअर्स आपके अकाउंट पर न तो किसी पोस्ट को लाइक करते हैं और न ही कोई कॉमेंट करते हैं।
  • चूंकि easygetinnta.com एक थर्ड पार्टी वेबसाइट है, ऐसे में अगर आप इस वेबसाइट का प्रयोग करते हैं तो आपका अकाउंट बैन भी हो सकता है।
  • जैसा कि हमने आपको बताया कि easygetinnta.com आपको फेक फॉलोअर्स बढ़ाकर देता है, ऐसे में अगर आपके Impressions पहले से भी कम होने की संभावना बढ़ जाती है।
  • आप इस वेबसाइट का प्रयोग करके डिजिटल तौर पर फॉलोअर्स अवश्य बढ़ा सकते हैं लेकिन आपकी Reach बिलकुल भी नहीं बढ़ती है।
  • अगर इंस्टाग्राम की नजरों में आपके स्पैम फॉलोअर्स आ गए तो आपका अकाउंट तुरंत प्रभाव से बंद कर दिया जाएगा।
  • अगर आप अपने अकाउंट को अधिक लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं तो इस वेबसाइट के फॉलोअर्स आपके कोई काम नहीं आएंगे, अंत में आपको ads का सहारा लेना ही पड़ेगा।
  • अपने इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के लिए आपको पासवर्ड दर्ज करना पड़ता है, इसका मतलब यह है कि यहां पर आपकी जानकारी लीक होने का खतरा बना रहता है।

Easygetinnta.com की अन्य सेवाएं (Followers Badhane Wala Link)

जैसा कि हमने आपको बताया कि Instagram Followers बढ़ाने के मामले में easygetinnta.com एक बहुत ही उपयोगी वेबसाइट है, अगर आप इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने का तरीका खोज रहे हैं तो आपको यह खोज easygetinnta.com बड़ी ही आसानी से समाप्त कर सकती है।

लोगों के बीच यह वेबसाइट बहुत ही अधिक लोकप्रिय हो गई है, इसके पीछे का कारण है कि यहां पर आपको मार्केट में मौजूद फॉलोअर्स बढ़ाने वाली वेबसाइट की तुलना में अधिक फीचर्स देखने को मिलते हैं, इस वेबसाइट पर आप इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के साथ साथ Instagram Likes भी बड़ी ही आसानी से बढ़ा सकते हैं, हालांकि इसके लिए आपको सबसे पहले Buy Likes Now के ऑप्शन पर क्लिक करना होता है।

like_badhane_wala_link_instagram

जैसे ही आप Buy Likes Now के ऑप्शन पर क्लिक करते हैं तो आप एक नए पेज पर पहुंच जाते हैं जहां आप तीन तरह से Likes बढ़ा सकते हैं, पहले तरीके में आपको Instant Likes मिलते हैं, दूसरे तरीके में आप Auto Likes बढ़ा सकते हैं, वहीं तीसरे तरीके में आपको Daily Likes बढ़ाने का विकल्प दिया जाता है।

अगर आप Auto Likes के जरिए अपने लाइक्स बढ़ाना चाहते हैं तो आपको Auto Likes का विकल्प सेलेक्ट करना होता है, उसके बाद आपके सामने ऑटो लाइक्स बढ़ाने वाले Plans की लिस्ट प्रदर्शित हो जाएगी, यहां पर आपको 1000 लाइक्स के लिए $17.60, 2000 लाइक्स के लिए $22.00 और 5000 लाइक्स के $37.60 खर्च करने पड़ते हैं।

auto_followers_badhane_wala_link_instagram

अगर आप प्रतिदिन के हिसाब से लाइक्स बढ़ाना चाहते हैं तो आपको Daily Likes के विकल्प को सेलेक्ट करना है जिसके बाद आपके सामने एक नया पेज खुलेगा, यहां पर आपको 30 से 60 दिन तक का एक सब्सक्रिप्शन प्लान सेलेक्ट करना होता है, यहां पर आपको 30 दिन के प्लान में प्रतिदिन 30 लाइक्स बढ़ाए जाते हैं, इसके लिए आपको प्रतिदिन के हिसाब से $0.42 खर्च करने पड़ते हैं।

अगर आप 60 दिन का प्लान खरीदते हैं तो प्रतिदिन आपके अकाउंट पर 30 लाइक्स बढ़ाए जाएंगे, इसके लिए आपको प्रतिदिन के हिसाब से $0.31 खर्च करने पड़ते हैं, इसी प्रकार अगर आप 90 दिन का प्लान खरीदते हैं तो प्रतिदिन आपके अकाउंट पर 30 लाइक्स बढ़ाए जाएंगे, इसके लिए आपको $.58 खर्च करने पड़ेंगे।

हालांकि आपको बता दें कि ज्यादातर इंस्टाग्राम यूजर्स अपने लाइक्स बढ़ाने के लिए Instant Likes का तरीका अधिक इस्तेमाल करते हैं, क्योंकि इस तरीके में लोगों को अपनी जरूरत के अनुसार तुरंत लाइक्स मिल जाते हैं, ऐसे में अगर आप भी बिना कोई समय बर्बाद किए अपने लाइक्स बढ़ाना चाहते हैं तो आपको Instant Likes के विकल्प को सेलेक्ट कर लेना है।

इसके बाद आपके सामने लाइक्स प्लान की लिस्ट प्रदर्शित हो जाएगी, यहां पर आपको अपनी पसंद का एक प्लान सेलेक्ट करके उस अकाउंट का यूजरनेम दर्ज करना है जिस अकाउंट की पोस्ट पर आप लाइक्स बढ़ाना चाहते हैं, इसके बाद OK पर क्लिक करें।

followers_badhane_wali_website_instagram

अब आपके सामने दर्ज किए गए अकाउंट पर मौजूद Posts की फोटो दिखाई देगी, यहां पर आपको पोस्ट सेलेक्ट करके पेमेंट पूरी करनी होती है, जैसे ही आप पेमेंट करते हैं इसके तुरंत बाद आपकी पोस्ट पर लाइक्स बढ़ा दिए जाते हैं।

followers_badhane_wala_app_link_instagram

Easygetinnta.com Instant Likes Plan

Total Instagram LikesPayment
100 Likes4.99
300 Likes6.99
500 Likes9.99
800 Likes14.99
1000 Likes16.99

Easygetinnta.com पर उपलब्ध Free Tools

अगर आप इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाना चाहते हैं तो easygetinnta.com आपके लिए एक बहुत ही उपयोगी वेबसाइट है, हालांकि यहां पर आपको कई तरह के टूल्स भी उपलब्ध भी करवाए जाते हैं, इन टूल्स की खास बात है कि इन्हें आप बिल्कुल फ्री में इस्तेमाल कर सकते हैं।

ऐसे में अगर आप easygetinnta.com पर उपलब्ध free tools का इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपको सबसे पहले easygetinnta.com की आधिकारिक वेबसाइट पर चले जाना है, उसके बाद जब आप होम पेज पहुंचेंगे तो आपको ऊपर बाई तरफ कोने में दिखाई दे रहे Three Dots पर क्लिक कर देना है।

followers_badhane_wala_app_getinsta

इसके बाद आपके सामने एक नया पेज खुल जाएगा जहां आपको कई तरह के विकल्प देखने को मिलेंगे, चूंकि आप यहां पर फ्री टूल्स के बारे में जानना चाहते हैं इसलिए आपको Free Tools के ऑप्शन पर क्लिक कर देना है।

free_tools_instagram_followers_likes

Instagram Video Downloader

इसके बाद आपके सामने बहुत सारे free tools प्रदर्शित हो जाएंगे, इनमें सबसे पहला विकल्प Instagram Video Downloader का है।

free_instagram_video_downloader

जब आपको इंस्टाग्राम चलते समय कोई Video या Reel पसंद आ जाती है तो जाहिर सी बात है कि हम उसे डाउनलोड करना चाहेंगे, ऐसे में आपको उस वीडियो या रील का लिंक कॉपी कर लेना है और Instagram Video Downloader के सेक्शन में जाकर उस लिंक को पेस्ट कर देना है, लिंक कॉपी करने के बाद आपको स्क्रीन पर दिखाई दे रहे Download Video पर क्लिक कर देना है।

free_instagram_video_downloading

इसके बाद आपने जिस पोस्ट या विडियो का लिंक कॉपी किया है वह तुरंत डाउनलोड हो जाएगी, यह ऑप्शन उन लोगों के लिए बहुत ही फायदेमंद है जो इंस्टाग्राम पर Reels या Videos देखते रहते हैं।

Instagram Ranking Tool

वहीं easygetinnta.com पर उपलब्ध दूसरे फ्री टूल की बात करें तो वह Instagram Ranking Tool है, यह टूल आपको Instagram Video Downloader के नीचे देखने को मिल जाएगा, इस टूल का इस्तेमाल करके आप दुनिया के Top 20 followers वाले अकाउंट का पता लगा सकते हैं।

Instagram Name Generator

easygetinnta.com पर उपलब्ध तीसरा फ्री टूल Instagram Name Generator है जो कि आपको Instagram Ranking Tool के ठीक नीचे देखने को मिलता है, इस टूल का इस्तेमाल करके आप बड़ी ही आसानी से यूनिक और कुल यूजरनेम बना सकते हैं, हालांकि इसके लिए आपको उन शब्दों को दर्ज करना होगा जो आप अपने यूजरनेम में रखना चाहते हैं, इसके अलावा आप कितने letters का यूजरनेम रखना चाहते हैं उसे भी सेलेक्ट करना होता है।

instagram_user_name_font_generator_free

Instagram Follower Counter

easygetinnta.com पर उपलब्ध चौथे फ्री टूल की बात करें तो वह Instagram Follower Counter है जो कि Instagram Name Generator के नीचे देखने को मिलता है, इस टूल की मदद से आप किसी भी अकाउंट के लाइव फॉलोअर्स पता कर सकते हैं।

इसके लिए आपको उस अकाउंट का यूजरनेम दर्ज करना होता है जिसके आप लाइव फॉलोअर्स पता करना चाहते हैं, यूजरनेम दर्ज के बाद आपको बाद Check पर क्लिक कर देना है।

free_instagram_followers_counter

अब आपके सामने उस अकाउंट से जुड़े लाइव फॉलोअर्स की जानकारी प्रदर्शित कर दी जाती है।

Instagram Follower Counter

easygetinnta.com पर उपलब्ध पांचवा फ्री टूल Instagram Fonts का है जो कि आपको Instagram Follower Counter के ठीक नीचे देखने को मिलता है, यह टूल आपको फैंसी इंस्टाग्राम फॉन्ट उपलब्ध कराता है जिससे आप ऑडियंस के लिए शानदार कंटेंट बना सकते हैं, और जाहिर सी बात है कि अगर आपका कंटेंट अच्छा होगा तो इससे आपके अकाउंट पर फॉलोअर्स बढ़ाने में काफी मदद मिलती है।

Conclusion –

तो दोस्तों कैसा लगा आपको हमारा यह आर्टिकल, इस आर्टिकल में हमने आपको easygetinnta.com से इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने का तरीका बहुत ही आसान शब्दों में बताया है, अगर आप सच में इंस्टाग्राम फॉलोअर्स बढ़ाने के इच्छुक हैं तो आपको एक बार easygetinnta.com का इस्तेमाल करके अवश्य देखना चाहिए।

हालांकि अगर आपको इस आर्टिकल में कुछ समझ नहीं आया है या आपका कोई प्रश्न बाकी रह गया है तो कॉमेंट करके पूछ सकते हैं, हम आपके कॉमेंट का उत्तर जल्द से जल्द देने का प्रयास करेंगे, अंत में अगर आपको इस आर्टिकल में दी गई जानकारी पसंद आई है तो इसे अपने दोस्तों के साथ शेयर अवश्य करें ताकि आपका कोई जरूरतमंद दोस्त भी अपने फॉलोअर्स बढ़ा पाए।

धन्यवाद।

Read Also :

Whatsapp GroupJoin
Telegram ChannelJoin
Share your love

Leave a Reply

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा. आवश्यक फ़ील्ड चिह्नित हैं *